इन्होंने पहचानी वोट की कीमत: सात समुद्र पार कर वोट करने पहुंची बीकानेर की बेटी
बीकानेर अबतक. 19 अप्रैल


बीकानेर। धार्मिक पर्व व त्योहार की तरह मतदान भी लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व है और विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र देश भारत के चुनाव हो तो वोट की कीमत और भी बढ़ जाती है। वर्तमान परिप्रेक्ष्य में वोट करना देश के हर नागरिक का अधिकार है तथा हर मतदाताओं को पॉलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।
बीकानेर अबतक परिवार आप सभी से अनुग्रह व आग्रह करता है कि आप अपने घरों से निकलकर अपने नजदीकी मतदान केन्द्रों पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। इससे आपका ही नहीं देश का भी भविष्य निर्भर करता है। यहां मत की बात हो रही है तो भला इनसे अधिक और कौन अपने मत की अहमियत व कीमत जान व पहचान सकता है।
जी हां हम बात कर रहे है लंदन में रह रही बीकानेर की बेटी और डेटा प्रोटेक्शन कंसलटेंट भाग्यश्री स्वामी की। जिन्होंने न केवल अपने वोट की कीमत पहचानी, बल्कि वोट करने के लिए सात समुद्र पार कर बीकानेर पहुंची। भाग्यश्री ने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोगों को भी सीख दी है।

उधर पैरा ओलंपियन पंकज सेवग ने भी अपने बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। दूसरी ओर मतदान को लेकर व्यस्त रहे भाजपा के प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने शहर के भीतरी क्षेत्र में कुछ पल अपने साथी भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बिताए, बल्कि इस भागदौड़ में बीकानेरी भुजियां का लुत्फ उठाया।

हमारे वाट्सएप ग्रुप से जुडऩे के लिए लिंक करें

https://chat.whatsapp.com/CVZnNJvhvb2Kn0eJnaWKsm